फ्री फायर डायमंड हैक – फ्री फायर में डायमंड कैसे लें?

Free fire diamond hack – क्या आप फ्री फायर डायमंड बिलकुल फ्री में लेना चाहते हैं। अगर हाँ, तो ये आर्टिकल पूरा पढ़ें।

इसमें हम आपको बताएँगे फ्री फायर डायमंड हैक कैसे करें और फ्री फायर डायमंड को फ्री में पाने के टॉप 10 तरीके कौन से हैं? इनमें से किसी भी तरीके के जरिये आप फ्री डायमंड ले सकते हैं।

free fire mein diamond kaise le

फ्री फायर डायमंड हैक – Garena Free Fire गेम इतना पॉपुलर हो गया है कि इसके यूज़र्स कि संख्या कई करोड़ पार कर चुकी है।

अगर आप भी Free Fire Game खेलते होंगे तो आपने भी Free fire diamond पाने के लिए कई यूट्यूब वीडियो देखा होगा। काफी सर्च भी किये होंगे लेकिन शायद आपको फ्री में कोई भी डायमंड नहीं मिला हो।

इंटरनेट पर काफी लोग फ्री फायर डायमंड हैक करने के टिप्स एंड ट्रिक्स बताते हैं। कुछ हैक्स के जरिये थोड़े बहुत डायमंड अगर मिल भी जाते हैं तो आपकी आईडी बैन होने का खतरा बना रहता है।

लेकिन आज हम आपको यहाँ कई सारे अलग तरीके बताएँगे। जिससे आप डायमंड फ्री में पा सकते हैं।

ये भी देखें –

फ्री फायर डायमंड हैक कैसे करें?

हम आपको फ्री डायमंड लेने के सभी तरीकों के बारे में अच्छे से समझायेंगे। चलिए सबसे पहले ये जान लेते हैं कि Free Fire Diamond क्या होता है? और इसकी जरुरत क्यों पड़ती है?

Free Fire Diamond क्या है?

Diamond का हिंदी में अर्थ होता है हीरा और यहाँ जो हीरा (Diamond) है वो इस गेम में करेंसी का काम करता है। फ्री फायर गेम में Elite Pass, कॉस्टयूम, स्किन, आउटफिट्स, गन्स और हथियार आदि चीजें खरीदने के लिए डायमंड की जरुरत पड़ती है।

पैसे देकर भी Free Fire Diamond खरीदे जा सकते हैं लेकिन हर किसी के लिए ये संभव नहीं हो पाता कि वो हर बार पैसे देकर डायमंड खरीदें। इसीलिए हम आपको आज बताएँगे कि फ्री फायर में फ्री में डायमंड कैसे लें?

फ्री फायर में डायमंड कैसे लें?

चलिए देखते हैं वो कौन-कौन से ऐसे तरीके हैं जिसकी मदद से आप कुछ पैसे कमाकर Free Fire डायमंड पा सकते हैं।

1. Google Opinion Rewards ऐप से

गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड गूगल का एक भरोसेमंद ऐप है। ये प्लेस्टोर पर मिल जायेगा। इस ऐप पर अपने खाली समय में काम करके पॉइंट्स Earn कर सकते हैं। इसमें कुछ टास्क और सर्वे दिए जाते हैं। जिसे पूरा करके Rewards Money कमा सकते हैं व इसे Google Play Store Credit के लिए Redeem भी कर सकते हैं और इस रिवार्ड्स के पैसे से फ्री फायर के लिए डायमंड भी ले सकते हैं।

2. टेलीग्राम चैनल के द्वारा

टेलीग्राम पर आपको कई ऐसे चैनल मिल जायेंगे जो सब्सक्राइबर बढ़ाने के लिए फ्री में डायमंड देते हैं। चैनल पर 100, 200 या 500 सब्सक्राइबर का टारगेट रखा जाता है और सब्सक्राइबर पूरे होने पर एक से लेकर तीन या पांच रिडीम कोड फ्री में दे दिया जाता है। यहाँ से भी फ्री डायमंड लेना बेहद आसान है।

3. BOOYAH! ऐप से

ये ऐप Garena Free Fire का ही है। इसमें Short Gaming Clips बनाकर अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं। लाइव स्ट्रीम का भी फीचर दिया गया है। ये आपके गेमिंग क्लिप्स को अपने आप ही कैप्चर भी कर लेता है। इस ऐप में “देखो और जीतो” जैसे कुछ इवेंट होते रहते हैं। जिसमें वीडियो या लाइव स्ट्रीमिंग को देखना होता और उसके लिए आपको डायमंड्स मिलते हैं।

4. Free Fire में Bug Report करके

Bug का मतलब होता है किसी प्रोग्राम या सिस्टम में कोई खराबी या गलती। जिसकी वजह से प्रोग्राम सही से नहीं चलता। फ्री फायर खेलते हैं तो आपको उसके बारे में अच्छे से पता होगा।

अगर आप इस गेम में मौजूद किसी Bug को ढूंढकर इसकी रिपोर्ट फ्री फायर को सबमिट करते हैं और आपकी रिपोर्ट सही से सबमिट हो जाती है तो इसके लिए आपको इनाम के तौर पर डायमंड मिलेगा।

फ्री फायर ५०००० डायमंड हैक

Free Fire OB27 एडवांस सर्वर में अगर कोई कमी मौजूद है और उसे ढूंढकर उसकी बग रिपोर्ट फ्री फायर को भेजने पर आपकी रिपोर्ट अप्रूव हो जाती है तो इस पर 3000 डायमंड तक पा सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं Free Fire में Bug Report कैसे करनी है।

फ्री फायर कि ऑफिसियल वेबसाइट ffsupport.garena.com पर जाएँ। वहां आपको रिपोर्ट सबमिट करने का ऑप्शन मिल जायेगा। अपनी फ्री फायर आईडी व ईमेल आईडी भरकर Bug रिपोर्ट सब्मिट कर सकते हैं।

5. यूट्यूब पर Giveaway में शामिल होकर

यूट्यूब पर कई गेमिंग चैनल मिल जायेंगे जो Giveaway करते रहते हैं। आपको उनमें से ज्यादा सब्सक्राइबर वाले यूट्यूब वीडियो क्रिएटर को ढूंढना है ताकि उसका चैनल भरोसेमंद हो और वास्तव में वहां पर Giveaway दिया जाता हो। जब भी कोई डायमंड का Giveaway अनाउंस हो तो उसमें पार्टिसिपेट करिये।

6. Free Fire में विज्ञापन देखकर

फ्री फायर में कांटेस्ट और इवेंट होते रहते हैं। इसमें कुछ ऐसी भी इवेंट होती है जिसमें डायमंड जीत सकते हैं। इसमें Advertisement देखने होते हैं और इसके लिए कुछ डायमंड दिये जाते हैं।

7. Payment Gateway Apps के जरिये

आजकल बहुत सारे पेमेंट गेटवे ऐप मार्केट में मौजूद हैं। समय – समय पर इन पर तरह-तरह के कैशबैक, ऑफर्स आते रहते हैं। Paytm, Phonepe, Google pay आदि को तो जानते ही होंगे। इन ऐप्स का यूज़ कर सकते हैं और जब भी इनमें फ्री कैशबैक या ऑफर्स का लाभ मिले तो उसका यूज़ अपने फ्री फायर डायमंड के लिए कर सकते हैं।

8. फ्री फायर डायमंड हैक वेबसाइट

इंटरनेट पर कई वेबसाइट हैं जो फ्री फायर डायमंड हैक लिंक प्रोवाइड करती हैं लेकिन इससे जरुरी नहीं है कि आपको डायमंड मिल जाए। हम आपको जिस वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे हैं उस पर छोटे – छोटे काम करके पैसे कमा सकते हैं और उन पैसों से डायमंड खरीद सकते हैं।

  • MouthShut.com

आप जो भी प्रोडक्ट यूज़ करते हैं जैसे – मोबाइल, कंप्यूटर, किचन का सामान, किताबें आदि किसी भी चीज के बारे में अगर आपको जानकारी है तो उसके बारे में इस वेबसाइट पर जाकर अपना रिव्यु दे सकते हैं और उससे पैसे कमा सकते हैं और इन पैसों को डायमंड के लिए यूज़ कर सकते हैं।

  • Picoworkers.Com

यह ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए बेहतरीन वेबसाइट है। इस वेबसाइट पर ज्वाइन होकर छोटे – छोटे काम करके पैसे कमा सकते हैं और उन पैसों से डायमंड खरीद सकते हैं।

ये भी देखें –

9. फ्री फायर डायमंड हैक एप

प्लेस्टोर पर फ्री फायर अनलिमिटेड डायमंड हैक एप उपलब्ध हैं। कई ऐप ये दावा करते हैं कि free fire diamond app ज्वाइन करके फ्री में डायमंड प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन ऐसा होता नहीं है।

हम आपको कुछ ऐप्स के नाम बता रहे हैं जिन पर Coin, पॉइंट्स और रिवार्ड्स Earn करके उसे डायमंड के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। जिनमें पहला है Google Opinion Rewards इसके अलावा MouthShut, BOOYAH!, Rozdhan App आदि।

10. फ्री फायर में फ्री डायमंड लेने का ऐप

यहाँ कुछ बेहतरीन ऐप्स के नाम दिए गए हैं। इन ऐप्स को फ्री फायर में डायमंड कमाने वाला ऐप मान सकते हैं क्यूंकि इनके जरिये रिवार्ड्स और कैशबैक Earn करके फ्री फायर में डायमंड लिया जा सकता है।

  • Paybox
  • Task Bucks
  • Rozdhan
  • Cash Buddy
  • Pocket Money
  • Cash Boss
  • True Balance
  • Google Pay
  • Cash Karo
  • Amazon Pay
  • Paytm First Games

ये भी देखें –

Conclusion

हमने इस पोस्ट में बताया है फ्री फायर डायमंड हैक कैसे करें यानि फ्री फायर के लिए फ्री में डायमंड कैसे लें? उम्मीद है फ्री फायर डायमंड हैक से जुड़ी ये जानकारी आपको पसंद आयी होगी। अगर आपके मन में कोई सवाल है तो नीचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते हैं।

8 thoughts on “फ्री फायर डायमंड हैक – फ्री फायर में डायमंड कैसे लें?”

    • I have told many ways in this article about how to get free diamonds for free fire, you can use any of these methods to get free diamonds.

      Reply
    • The ways we have mentioned in this post to earn money or rewards online, you can use the rewards earned by using any of these methods to get free fire diamonds.

      Reply

Leave a Comment