विडमेट डाउनलोड करना है, कैसे करें | Vidmate download karna hai

क्या आपको Vidmate डाउनलोड करना है, यदि हाँ तो ये आर्टिकल आपके काम का है।
विडमेट ऐप डाउनलोड – इस लेख में हम आपको बताएँगे कैसे vidmate download karna hai और इसके किसी भी वर्जन को अपने मोबाइल फ़ोन, कंप्यूटर या लैपटॉप में कैसे इंस्टॉल करना है और इसका यूज़ कैसे करना है।
विडमेट ऐप से जुड़ी पूरी जानकारी हम आपको इसी आर्टिकल में बताएँगे।
vidmate download karna hai
विडमेट बहुत ही पॉपुलर ऐप है। इस ऐप के जबरदस्त फीचर्स ने लाखों यूजर्स को अपनी तरफ खींच लिया है। इसे डाउनलोड करने के लिए बहुत सारे कीवर्ड रोजाना सर्च किये जाते हैं।
गूगल पर सर्च करने पर कई अलग – अलग वेबसाइट पर आपको vidmate app apk देखने को मिल जाएगी। यहाँ हम आपको vidmate latest apk download करने का जो सबसे अच्छा तरीका है, वही बताएँगे। उससे पहले जान लेते हैं विडमेट ऐप क्या है?

 विडमेट ऐप क्या है?
विडमेट एक ऐसा ऐप है जिसके जरिये आप वीडियो, म्यूजिक, फनी क्लिप्स, टीवी शो, मूवीज के अलावा स्टेटस, इमेजेस देख भी सकते हैं और उसे वीडियो या MP3 में डाउनलोड भी कर सकते हैं।
इसके कुछ फीचर्स और भी जबरदस्त हैं और वो ये हैं कि आप इस ऐप के जरिये अपनी पसंद के वीडियो या MP3 को सर्च करके भी डाउनलोड कर सकते हैं।
अगर आप यूट्यूब पर वीडियो देखते होंगे तो आपको पता होगा कि यूट्यूब वीडियो डाउनलोड करने के बाद भी उसे यूट्यूब पर ही देखा जा सकता है। इसी तरह फेसबुक वीडियो को भी डाउनलोड करने का ऑप्शन नहीं मिल पाता।
लेकिन विडमेट ऐप के जरिये किसी भी वीडियो फाइल को MP3 या वीडियो में डाउनलोड करके मेमोरी कार्ड में सेव किया जा सकता है।
हम आपको विडमेट का उपयोग करना भी सिखाएंगे, पहले ये जान लेते हैं कि अपने मोबाइल फ़ोन में विडमेट ऐप कैसे डाउनलोड करना है।

VidMate APP, Update 2022, Android Version – 4.35
App Update 24-3-2022
OS Android
Licence Free
Version 4.35
Size 19.6 MB
Type Media and Video
Languages English, Hindi, Bengali, Punjabi, Tamil, Telugu, Urdu, Arabic Etc.

 विडमेट कैसे डाउनलोड करें?

Vidmate apk download free for android – अगर आपको अपने एंड्राइड मोबाइल फ़ोन के लिए vidmate download karna hai तो गूगल पर जाएँ और Vidmate app टाइप करके सर्च करें या डायरेक्ट विडमेट की ऑफिसियल वेबसाइट vidmateapp.com ओपन कर लें। इस वेबसाइट के होम पेज पर ही आपको Download का ऑप्शन नजर आएगा। इस पर क्लिक करते ही Vidmate app डाउनलोड होना स्टार्ट हो जाएगी।

Vidmate app download install old version

अगर आपको लेटेस्ट विडमेट ऐप के अलावा ओल्ड वर्ज़न भी डाउनलोड करना है तो Apkpure.com पर जाएँ। इस वेबसाइट पर विडमेट के लेटेस्ट ऐप के अलावा इसके कई ओल्ड वर्ज़न की APK फाइल भी मिल जाएगी।
साथ ही इस वेबसाइट पर विडमेट से रिलेटेड और भी ऐप्स मिल जायेंगे आप अपनी चॉइस के अनुसार किसी भी ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं। ये वेबसाइट सभी तरह के मोबाइल ऐप प्रोवाइड करती है।
ये भी पढ़ें –

 Vidmate App कैसे इंस्टॉल करे?
Vidmate app kaise install kare – विडमेट ऐप डाउनलोड होने के बाद vidmate app download apk फाइल पर क्लिक करके इनस्टॉल कर सकते हैं लेकिन कभी – कभी बहुत से फ़ोन में किसी भी दूसरी वेबसाइट से डाउनलोड किया गया ऐप इनस्टॉल नहीं होता और Install Blocked या इस तरह का और भी कोई Error दिखाई देता है।
अगर ऐसा Error आपके फ़ोन में भी आ रहा है तो Install Blocked के साथ में आपको Setting का ऑप्शन भी दिखाई देगा। सेटिंग पर क्लिक करें और Install apps from unknown source के ऑप्शन को ऑन कर दें। अब फिर से इनस्टॉल करें vidmate app apk आसानी से आपके मोबाइल फ़ोन में इनस्टॉल हो जाएगी।
vidmate app kaise install kare


Vidmate app download for pc

Vidmate ऐप को कंप्यूटर में डाउनलोड करने के लिए vidmate.org.in पर जाएँ और Vidmate For PC के ऑप्शन को चुनें। फिर Download बटन पर क्लिक करके डाउनलोड करें। Vidmate app download for pc टाइप करके गूगल पर भी सर्च कर सकते हैं। आपको कई अलग-अलग वेबसाइट पर भी ये ऐप मिल जाएगी।
एक और वेबसाइट है जहाँ से आप विडमेट ही नहीं बल्कि किसी भी डेस्कटॉप एप्लीकेशन को आसानी से कंप्यूटर पर डाउनलोड कर सकते हैं। इसका नाम है Softonic. इस वेबसाइट से भी विडमेट ऐप लैपटॉप या कंप्यूटर के लिए डाउनलोड किया जा सकता है। इसके लिए en.softonic.com पर विजिट करें और सर्च बॉक्स में Vidmate for pc लिखकर सर्च करें। आपको कई ऐप की लिस्ट में विडमेट ऐप भी मिल जाएगी।
ये भी देखें –

 Vidmate App का यूज़ कैसे करें?
विडमेट एक सिंपल और यूजर फ्रेंडली ऐप है। इसका यूज़ करके अपने फ़ोन में ऑडियो, वीडियो फाइल्स को डाउनलोड किया जा सकता है। अगर आपको नहीं पता कि vidmate se song kaise download karen या vidmate se gana download kaise kare या इसका यूज़ कैसे करें तो चलिए हम आपको बताते हैं।
Vidmate App को ओपन करने के बाद आपको इसके होम पेज पर Music, मूवीज, स्टेटस के ऑप्शन के अलावा कुछ फीचर्ड वीडियो नजर आएंगे। आप इसमें से किसी को भी Play या डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा सबसे ऊपर Search or enter url के ऑप्शन पर किसी भी वीडियो का लिंक पेस्ट करके सर्च कर सकते हैं या अपने पसंद की मूवीज़, वीडियो या ऑडियो का नाम टाइप करके सर्च कर सकते हैं।
किसी भी MP3 या वीडियो फाइल को डाउनलोड करने के लिए पहले उसे ओपन कर लें। उसके बाद वीडियो के नीचे राइट साइड में लाल रंग का एक डाउनलोड बटन दिखाई देगा। इस बटन पर क्लिक करने पर आपसे Format सेलेक्ट करने के लिए पूछा जायेगा। सेलेक्ट किये गए वीडियो को अपनी च्वाइस के अनुसार 3GP, MP4, HD क्वालिटी या MP3 फॉर्म में सेलेक्ट करके डाउनलोड कर सकते हैं।

 Conclusion
विडमेट मीडिया फाइल्स को डाउनलोड करने के लिए एक बेहतरीन ऐप है। इसके जरिये अपनी मन-पसंद के किसी भी ऑडियो-वीडियो फाइल्स को डाउनलोड कर सकते हैं। ये बिलकुल फ्री है और किसी भी मोबाइल में इसे आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है।
ध्यान दें कि किसी भी वीडियो को गैरकानूनी तरीके से डाउनलोड करना गलत है। आपको पता होगा कि कई सोशल साइट्स पर वीडियो को अलग से सेव या डाउनलोड करने का ऑप्शन नहीं है। इसलिए किसी थर्ड पार्टी ऐप से इसे डाउनलोड करना सही नहीं हैं। आप हमेशा लीगल रास्ता चुनें और जो सही तरीका हो उसे ही फॉलो करें।
यूट्यूब पर वीडियो डाउनलोड करने का ऑप्शन मौजूद है। आप यूट्यूब के किसी भी वीडियो को यूट्यूब पर ही डाउनलोड कर सकते हैं और उसे ऑफलाइन कभी भी देख सकते हैं। इसलिए यूट्यूब के वीडियो को किसी थर्ड पार्टी ऐप से डाउनलोड करने की आवश्यकता नहीं है।
हमने इस पोस्ट में सीखा विडमेट ऐप क्या है? इसका यूज़ कैसे करें और vidmate download karna hai तो कैसे करें? उम्मीद है ये पोस्ट आपको अच्छी लगी होगी। अगर आपके मन में कोई सवाल है या कुछ पूछना चाहते हैं तो कमेंट में पूछ सकते हैं।
ये भी देखें –

Disclaimer : Free Online Tricks डॉट कॉम पाइरेसी का विरोध करती है क्यूंकि Piracy गैरकानूनी है और किसी भी तरह की वेबसाइट या मोबाइल एप्लीकेशन जो Piracy को बढ़ावा देती है, हम उसका समर्थन नहीं करते। यह लेख केवल जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित किया गया है। इसका उद्देश्य किसी भी तरह से Piracy और अवैध गतिविधियों को प्रोत्साहित करना या बढ़ावा देना बिलकुल नहीं है।

17 thoughts on “विडमेट डाउनलोड करना है, कैसे करें | Vidmate download karna hai”

    • Ummeed karte hain aapko samajh mein aa gaya hoga ki Vidmate app kya hai aur ise kaise install karein. Agar vidmate app se judi koyi anya jankari chahte hain to comment mein batayein. Hum jarur uska reply denge.

      Reply

Leave a Comment